Funding Gamer sapport india - Technicalnewsmark

Breaking News

technicalnewsmark,Happy independence day

brecking

bracking news

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Tuesday, June 18, 2019

Funding Gamer sapport india



1)Hello Friends में एक Game Develop करना चाहता हु और मुझे आप सभी लोगो की मदद चाहिए और में croudfunding भी नहीं कर सकता इस लिए
मेने आप लोगो की मदद यही सही चुना.....
२)और  आप सभी लोग मुझे Funding करे यानि की मुझे सभी लोग कुछ कुछ पैसे देके मेरी help करे जिसे में अपना Game Develop कर सकू और मुझे पता है की
आप सभी लोग मेरी मदद करोंगे so please आ
प सभी को निवेदन है की मेरी game को sapport करे.......
3)और हा ये Game इसी बनाई जाएगी जो अभी तक की सबसे बड़ी Game बनेगी क्युकी आपने देखा होगा की Pubg जैसी Game बस एक Action Game है.
जो सिर्फ आप shutting कर सकते है और ये जो में Game Develop करने जा रहा हु उसमे सभी बड़ी बड़ी Tournament होगी और सभी लोग ख़ुशी से Game को खेल सकेंगे..
4)और आप सभी लोग ये सोच रहे है की आप को Funding चाहिए तो आप sponsership क्यों नहीं लेते तो इस लिए क्युकी sponsership में Game को में अपनी तरह से नहीं बना सकता क्युकी
जिन्होंने मुझे sponsership दी होगी वो लोग जो कहेंगे वही मुझे करना होगा यानि की वो लोग मुजपे बोज बन जायेंगे इस लिए और ये Game का सपना भी अधुरा हो जायेगा इस लिए मेने आप सभी लोगो की मदद मांगी है
और में croudfunding भी नहीं कर सकता क्युकी वहा पे मुझे अपनी Game का सभी planing बतानी पड़ती है और ये में नहीं चाहता इस लिए मैंने croudfunding नहीं की और अपनी तरह से ये रास्ता अपनाया
और मुझे पूरा भरोसा है की आप सभी लोग मुझे paytm के जरिये मुझे पैसे देंगे जो आपकी मर्जी करे वो मुझे Funding करे मेरी Help करे जिसे में game को Develop कर सकू..
5)और आप सभी लोगो को पता होगा की एक Game बनाने में  कितने पैसे लगते है क्युकी Game को Develop करने के लिए सभी Softwere का  Licence होना चाहिए और ये  month का  $500 charge करते है और Game बनाने के लिए  minimum 10 Softwere तो खरीद ने पड़ते है
इस लिए मैंने पैसे मांगे आपसे जो भी आप देना चाहे 10 रु 50 रु आप सभी लोग मेरी मदद करो Game को बनाने के लिए मेरा सपना पूरा करो और ये Game इसी बनेगी की आप लोग देखते ही रेह जायेंगे बस आपके sapport की जरुरत है.
6)आप सभी लोग Google में Search कर लो pubg Game बनाने के लिए कितने पैसे लगे उसी हिसाब से आप अंदाजा लगा सकते है की Game बनाने के लिए कितने पैसे लगते है..
7)और मेने सारे proof डाले है आप लोग मुजपे आँख बांध करके पैसा दे सकते है मेने आपना सभी proof डाला है वो देख के आप मेरी हेल्प करे
8)और में आपको ये नै बता सकता की में कैसी Game बनाने वाला हु मेने सोच भी लिया है और में आपको नहीं बता सकता क्युकी ये privacy के खिलाफ है..
9)और आज कल digital का जमाना आगया है तो सभी लोगो के पास paytm तो होगा ही इस लिए मेने इंडिया के लिए  paytm सही चुना और आप मुझे funding करे जो भी आप देना चाहे वो दे सकते है लेकिन मेरी Help जरुर करे  please
में paytm की link दाल दूंगा आप मुझे वहा से पैसे दे सकते है..

send funding Paytm no : +91 7436010322

Thank you india

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Responsive Ads Here